Subscribe to NewsLetter

Type Here to Get Search Results !

The kissing booth-3 for free

0

The kissing booth-3 for free:चुंबन बूथ -3 मुक्त करने के लिए

 अभिनेत्री ने नेटफ्लिक्स फिल्मों में 17 साल की उम्र में शुरुआत की और अपने हाई स्कूल के चरित्र, एले के साथ बढ़ी: "मैं उसके जूते में जीवन के कई महत्वपूर्ण क्षणों से गुज़री।"

Movie: The Kissing Booth 3 (2021) - Hollywood - Netnaija

इसलिए नहीं कि 2018 "चुम्बन बूथ" शुरू में एक स्टैंड-अलोन फिल्म थी - ग्रीष्मकालिन से पहले रॉम-कॉम, एक उच्च schooler जो उसका सबसे अच्छा दोस्त के भाई के लिए गिर जाता है के बारे में, Netflix पर एक अप्रत्याशित हिट हो गई। और महामारी के कारण नहीं; इस अंतिम अध्याय के रूप में "चुम्बन बूथ 2." पहले गोली मार दी थी, 2019 में, एक ही समय में


कार्यदिवसों के साथ जिसमें बड़े पैमाने पर inflatable सूमो सूट में कुश्ती शामिल है, एक वाटर पार्क में एक असेंबल की शूटिंग और मारियो कार्ट जैसी वेशभूषा में गो-कार्ट की दौड़, यह उल्लेखनीय है कि जॉय किंग और उनके सहयोगी, जिनके पास इस प्रक्रिया में एक गेंद थी, सक्षम थे काम पूरा करने के लिए पर्याप्त ध्यान केंद्रित करें।


फ्रैंचाइज़ी के 22 वर्षीय स्टार किंग ने एक वीडियो कॉल में कहा, "यदि आप हमें एक कमरे में रखते हैं और आप हमसे बहुत कुछ करने की उम्मीद करते हैं, तो यह कठिन होगा।" "हम 12 साल के लड़कों की तरह हैं।"

Kissing Booth 3: All The Latest Updates|Cast |Release| Trailer And More |  Keeper Facts

त्रयी की अंतिम फिल्म, जो बुधवार से शुरू होती है, एले, किंग के चरित्र का अनुसरण करती है, कॉलेज से पहले अपनी पिछली गर्मियों के माध्यम से, क्योंकि वह अपने प्रेमी, नूह (जैकब एलोर्डी) के साथ डेटिंग करती है, और अपने दोस्त ली (जोएल कोर्टनी) के साथ उपरोक्त हरकतों की जाँच करती है। उनके बचपन की बकेट लिस्ट को पूरा करने का अंतिम प्रयास।


उनकी अगली परियोजनाओं में से एक में एक अलग खिंचाव है: किंग ने "द प्रिंसेस" का वर्णन किया, जिसे वह इस गर्मी में बुल्गारिया में एक एक्शन फिल्म के रूप में शूटिंग कर रही है, "'द रेड: रिडेम्पशन' रॅपन्ज़ेल से मिलती है।" वह एक वीडियो साक्षात्कार के लिए बैठ गई (हमेशा की तरह ऊर्जावान, यह ध्यान देने योग्य है, स्थानीय समयानुसार सुबह 6 बजे) श्रृंखला के अंत पर चर्चा करने के लिए जिसने उसके करियर के इस चरण को परिभाषित किया है और कैसे एले के आने की उम्र ने उसे खुद को प्रतिबिंबित किया है। ये बातचीत के संपादित अंश हैं।

The Kissing Booth 3: One Last Time eBook : Reekles, Beth: Amazon.in: Kindle  Store

मूवी अपडेट न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें मूवी समीक्षा, समाचार, सितारे और पुरस्कार-सीजन विश्लेषण का साप्ताहिक राउंडअप। इसे अपने इनबॉक्स में भेजें।

पिछली दो फिल्मों की एक के बाद एक शूटिंग करना कैसा रहा?


दरअसल, हमने उन्हें एक ही समय पर शूट किया था - मतलब एक दिन में, हम दोनों फिल्मों के दृश्यों की शूटिंग करेंगे। यह इतना भ्रमित करने वाला था।


मैं खुद को उस तरह का श्रेय नहीं दे सकता, क्योंकि मैंने ऐसा नहीं किया। मुझे पता था कि मैं हर दिन क्या कर रहा था, लेकिन जब मैं सेट पर था और मेरे निर्देशक [विंस मार्सेलो] आते थे और एक नोट या कुछ कहते थे, तो मैं ऐसा था, "रुको, क्या हम अभी मूवी 3 में हैं?" वह पसंद है, "नहीं, हम अभी भी मूवी 2 में हैं।" ऐसा नहीं है कि वे बहुत समान थे, क्योंकि उनकी कहानी की पंक्तियाँ अलग-अलग मोड़ लेती हैं। लेकिन इन दोनों के साथ शादी करने में काफी मजा आया।


संपादक की पसंद

एक हिडन ट्रोव वाइल्ड वेस्ट में ओपेरा की झलक देता है

मैं डाइट कोक पर शक्तिहीन था

ब्लैक कॉलेज, शुरू से, कम दिए गए थे और अधिक करने की अपेक्षा की गई थी

मुख्य कहानी पढ़ना जारी रखें

The Kissing Booth 3: Netflix reveals the rom-com's teaser, release date and  more | Vogue India

राजा फिल्माया "चुम्बन बूथ 3," इसके बाद के संस्करण, और एक ही समय में त्रयी में पिछली फिल्म। "यह बहुत भ्रमित करने वाला था," उसने कहा।

राजा फिल्माया "चुम्बन बूथ 3," इसके बाद के संस्करण, और एक ही समय में त्रयी में पिछली फिल्म। "यह बहुत भ्रमित करने वाला था," उसने कहा। क्रेडिट ... मार्कोस क्रूज़ / नेटफ्लिक्स

पहली परियोजना आप कार्यकारी उत्पादित - इस फिल्म थी - "चुम्बन बूथ 2" के साथ?


यह है, जो प्यारा था। मैं हाल ही में उत्पादन में अपना हाथ लगा रहा हूं; मैं वास्तव में 'द प्रिंसेस' का भी निर्माण कर रहा हूं। लेकिन उन फिल्मों को शुरू करना मेरे लिए वास्तव में खास था क्योंकि मैं उनके साथ इतने लंबे समय से हूं।


मैं थोड़ा स्पंज हूँ। सेट पर, यह मेरे लिए विंस से सामान को अवशोषित करने और ऐसा होने के कारण अधिक था, "तो हमने यह निर्णय क्यों लिया?" अभी और सवाल पूछ रहे हैं। वह मेरे साथ और भी अधिक सहयोग करने और मेरी राय पूछने के लिए तैयार थे। मुझे लगा कि सेट पर मेरी आवाज है, लेकिन मेरी आवाज वास्तव में फिल्मांकन के पिछले हिस्से में आई थी। अंतिम उत्पाद क्या था, इस पर मेरा बहुत कुछ कहना था, और मैं भी विपणन प्रक्रिया में बहुत अधिक शामिल हूं। मैं उन दोनों चीजों के बारे में बहुत भावुक हूं, और मुझे लगता है कि मैं लक्षित दर्शकों में से एक हूं। किसी ऐसी चीज़ में अपनी बात कहने में सक्षम होना मज़ेदार है जिसे मैं दिन के अंत में देखना चाहता हूँ।

The Kissing Booth 3 | The Kissing Booth Wiki | Fandom

इन फिल्मों के दिल में आने वाली उम्र की कहानी है। क्या आपने अपने जीवन के इस पड़ाव पर अपने स्वयं के अनुभवों में समानताएं पाईं?


मैंने हमेशा एले से बहुत जुड़ाव महसूस किया है। मुझे याद है कि मुझे पहली फिल्म की स्क्रिप्ट मिली थी। मैंने अपनी टीम को फोन किया, और मैंने कहा, “मैं इसके लिए कब ऑडिशन दे सकता हूं? मै इसे बुरी तरह से चाहता हूं।" और वे ऐसे थे, “आपको इसके लिए ऑडिशन देने की जरूरत नहीं है; यह एक प्रस्ताव है।" अगर मुझे इसके लिए ऑडिशन देना होता तो मैं उस नौकरी को पाने के लिए कुछ भी कर लेता।


इसलिए जब मैंने एले खेलना शुरू किया, तो मुझे लगा कि [वह] और मैं बहुत, बहुत समान थे। उसका वाइब, उसका सेंस ऑफ ह्यूमर; मुझे इसके साथ बहुत अच्छा लगा। और दूसरी और तीसरी फिल्म के लिए भी यही बात है,

यदि अधिक नहीं तो - मैं उसके जूतों में जीवन के बहुत से महत्वपूर्ण क्षणों से गुज़रा।

The Kissing Booth 3 Release Date and Preview - OtakuKart

श्रृंखला की अंतिम फिल्म में जैकब एलोर्डी के साथ किंग। किंग ने कहा, "मैं उसके जूतों में जीवन के कई महत्वपूर्ण क्षणों से गुजरा।"

श्रृंखला की अंतिम फिल्म में जैकब एलोर्डी के साथ किंग। किंग ने कहा, "मैं उसके जूते में जीवन के कई महत्वपूर्ण क्षणों से गुज़रा।" क्रेडिट ... मार्कोस क्रूज़ / नेटफ्लिक्स

आपको कैसा लगता है कि आप तब से बदल गए हैं?


मैं इतना बदल गया हूं। यह वास्तव में मेरे लिए काफी अविश्वसनीय है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक व्यक्ति के रूप में बदलने जा रहा हूं, और मैं बहुत गलत था। यही युवा होने की खूबसूरती है। जीवन के प्रति मेरा नजरिया बदल गया - परिवार पर, रिश्तों पर, करियर पर मेरा नजरिया। इसलिए, जब मुझे लगता है कि मैं वास्तव में एले के साथ बहुत कुछ कर चुका हूं, ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं एक व्यक्ति के रूप में बहुत बदल गया हूं और बहुत कुछ सीखा है।


किन मायनों में?


मैं थोड़ा और उपस्थित हो गया। मैं ध्यान करने लगा। मुझे एक बहुत ही अविश्वसनीय रिश्ता मिला [निर्देशक और निर्माता स्टीवन पीट]। जाहिर है मैंने हमेशा अपने परिवार से प्यार किया है, लेकिन मुझे उनके लिए गहरी सराहना मिली है। और करियर की चीजें भी: मैं वास्तव में क्या करना चाहता था और मैं कुछ चीजें नहीं करना चाहता था, इस पर मैं और अधिक शून्य होना शुरू कर दिया। और यह वास्तव में दिलचस्प था, निर्णय लेने के लिए अपनी क्षमताओं में थोड़ा अधिक सशक्त महसूस करने के लिए। मैं वास्तव में काफी अनिर्णायक व्यक्ति हूं। यदि आप मुझे किसी रेस्तरां में ले जाते हैं, तो मुझे नहीं पता कि मुझे क्या चाहिए। और वह तब भी जब हम तय करें कि हमें कहाँ जाना चाहिए। लेकिन जब मेरे करियर की बात आती है, तो मेरा दिमाग एक निर्णायक मोड़ पर आ जाता है। यह मेरे लिए एक नया विकास है।

The Kissing Booth 3: Release Date , Cast and Plot !! - FoxExclusive

आप इस बिंदु पर भूमिकाओं में से इस तरह के एक रेंज लिया है - "चुम्बन बूथ" से बहुत अलग है "अधिनियम।" राजा को हूलू ट्रू-क्राइम ड्रामा में उनके प्रदर्शन के लिए एमी के लिए नामांकित किया गया था, एक युवा महिला के रूप में अपनी मां की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया था।] जब आप जो करना चाहते हैं उसे कम करने की बात करते हैं, तो क्या आप उस तरह की विविधता को बनाए रखने की उम्मीद करते हैं ? या आप कुछ भूमिकाएँ पसंद करते हैं?


मैं व्यक्तिगत रूप से एक विस्तृत श्रृंखला रखना पसंद करता हूं, और मेरे पास वास्तव में कोई विशिष्ट "यही वह है जो मैं आगे करना चाहता हूं।" मैं इसके बारे में उत्साहित रहना चाहता हूं। मैं इस तथ्य है कि वे [ "चुम्बन बूथ" और "अधिनियम"] ध्रुवीय विपरीत थे प्यार करता हूँ। और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे अलग-अलग तरह की भूमिकाओं में देखने के लिए उत्साहित होंगे, क्योंकि मैंने बहुत सावधानी से फैसला किया कि मुझे यही करना है।


यही वह समय था, जहाँ तक हम, अब के लिए पता अंतिम "चुम्बन बूथ।" लेकिन अगर मौका मिला, तो क्या आप भविष्य में खुद को एले और इस कहानी में लौटते हुए देख सकते हैं?

मैंने ये फिल्में 17 साल की उम्र में शुरू की थीं। हम ऐसे ही थे, हमें उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे - अगर कोई इसे देखता भी है। हमें नहीं पता था कि इसका कितना बड़ा असर होगा। मैं एले की भूमिका निभाते हुए कभी नहीं थकी। यह बहुत मजेदार है। इस कहानी को एक सुंदर धनुष की तरह इतनी अच्छी तरह से लिपटे हुए देखना, मुझे लगता है कि उसके बाद वापस आना थोड़ा मुश्किल होगा। हमने इस अंत को ठीक वैसा ही बनाया जैसा मुझे लगता है कि यह होना चाहिए था। स्वार्थवश, क्या मैं फिर से Elle का किरदार निभाना चाहता हूँ? बिल्कुल। लेकिन मुझे लगता है कि कहानी अपने अंतिम अध्याय पर है

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad