Subscribe to NewsLetter

Type Here to Get Search Results !

काम की तलाश में बादशाह?: शाहरुख खान ने आलिया भट्ट को अपनी फिल्म में काम करने के लिए कहा, कहा- 'मैं समय पर शूटिंग पर पहुंचूंगा और पेशेवर बनूंगा'

0

काम की तलाश में बादशाह?: शाहरुख खान ने आलिया भट्ट को अपनी फिल्म में काम करने के लिए कहा, कहा- 'मैं समय पर शूटिंग पर पहुंचूंगा और पेशेवर बनूंगा'

8 hours ago

आलिया भट्ट हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग, जिसमें शेफाली शाह और विजय वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के माध्यम से, अभिनेत्री उत्पादन में कदम रखा है, जिसकी वजह से शाहरुख खान की तरह अब भी बड़ा सितारों उससे काम की मांग कर रहे हैं। जी हां, डियर जिंदगी में आलिया के को-स्टार रह चुके शाहरुख खान ने हाल ही में एक्ट्रेस से काम मांगा है और साथ ही कहा है कि वह प्रोफेशनल बनी रहेंगी।


आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उसे आगामी फिल्म की शूटिंग की शुरुआत के बारे में जानकारी साझा की है। इसके साथ ही आलिया वैनिटी में अपना मेकअप करवाते हुए काफी नर्वस भी नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'डार्लिंग का पहला दिन। एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, लेकिन मैं हमेशा पहले एक अभिनेता (और इस मामले में एक नर्वस अभिनेता), मैं नहीं जानता कि यह क्या है हो जाएगा। रात से पहले मैं एक नई फिल्म शुरू, मैं इतना परेशान और अजीब ऊर्जा मेरे शरीर में आता है। मैं रात भर इसके बारे में सोचता हूं।

जैसे ही आलिया की इस पोस्ट के सामने आया, शाहरुख खान जवाब में काम करने के लिए कहा। अभिनेता ने लिखा, "अपने उत्पादन के बाद कृपया मुझे अपनी अगली होम प्रोडक्शन लिटिल एक के लिए प्रवेश करते हैं, मैं शूटिंग के लिए समय पर होगा और बहुत पेशेवर होना। वादा करता हूँ।।

शाहरुख खान पठान फिल्म के साथ वापसी कर देगा


हमें आपको बता दूँ कि शाहरुख खान पिछले अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ 2018 फिल्म शून्य में देखा गया हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रही, हालांकि बौने बने शाहरुख को दर्शकों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिला। अब एक पूर्ण चार साल के बाद, शाहरुख पठान फिल्म के साथ एक अभिनय वापसी करने के लिए तैयार है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad